गया जिला के अतरी प्रखंड के मनियारा पंचायत के ग्राम बंडी के रोज लैंड पब्लिक स्कूल में बच्चों के द्वारा किया गया झांकी का प्रदर्शन

हिन्द न्यूज़,, बिहार

आज ग्राम बंडी के रोज लैंड पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्कूल के संस्थापक अली आजम के द्वारा स्कूल परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।जिसमे स्कूल के बच्चों के द्वारा कई तरह की झांकियां निकाली गई और मंच पर कई तरह के कला को प्रस्तुत किया गया जो काफी सराहनीय और प्रोत्साहनीय रहा उपस्थित लोगों ने इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया ।

इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि मनियारा पंचायत के मुखिया शम्स तबरेज शम्स एवं समाजसेवी परवेज खास तौर से उपस्थित रहे समाजसेवी परवेज मंच से अपने भाषण में कहा के हिंदुस्तान अगर जिंदा रह सकता है तो सिर्फ और सिर्फ सेक्लोरिजम के बुनियाद पर जिंदा रह सकता है, दूसरा कोई रास्ता नहीं।

 

आज देश में आपसी भाईचारा और एकता की सख्त आवश्यकता है उन्होंने कहा की विविधता में एकता भारतीय संस्कृति का सौंदर्ज है। और यही देश की राष्ट्रीयता अखंडता, और एकता, को कायम रखता है, जो धीरे-धीरे समाप्त हो रहा है। जिस को जिंदा रखना अति आवश्यक है ।वरना यह मुल्क बदहाली बेबसी और नफरत की उस दहलीज पर पहुंच जाएगी जहां से वापस आना फिर मुमकिन नहीं होगा। इसलिए देश में आपसी भाईचारा बनाकर रखें और सब मिलकर देश को आगे लेकर जाएं ताकि जिन महान क्रांतिकारियों ने देश के लिए कुर्बानियां दी थी उनका सपना साकार हो सके।

संवाददाता : राजेश कुमार मिश्रा, बिहार

Related posts

Leave a Comment