देवसेना के राष्ट्रीय मिडीया सेल प्रभारी डो. सीमा पटेल द्वारा निकावा में “श्रीमद् भगवत् गीता” का वितरण

दिनांक ३१-०१-२०२० के दिन निकावा गाँवमें “श्री गायत्री एज्युकेशन एन्ड चेरीटेबल ट्रस्ट” संचालित श्री नवजीवन विध्यालय में “देवसेना” (हिन्दु संगठन) कें राष्ट्रीय मिडीया सेल प्रभारी डो. सीमा पटेल द्वारा श्री नवजीवन विध्यालय के विध्यार्थीनीओ को १०१ “श्रीमद् भगवत् गीता” का वितरण किया गया ।

यह “श्रीमद् भगवत् गीता” वितरण कार्यक्रम में डो. सीमा पटेल ने छात्राओ को संबोधित करते हुए कहा कि “श्रीमद् भगवत् गीता” वितरण का मुख्य उद्देश्य बच्चों को गीता पाठ करने से धर्म का ग्यान होगा और धर्म ग्यान बढेंगा , साथ ही बच्चों के द्वारा भारत को हिन्दु राष्ट्र बनाने में बच्चों का सहयोग मिलेगा । ऐसे उद्देश्य से “श्रीमद् भगवत् गीता” वितरण का कार्यक्रम किया गया है।

यह कार्यक्रम में डो. सीमा पटेल ने बताया कि वह थोडे ही दिनो में “देवसेना” के द्वारा जामनगर में ग्यारह हजार ग्यारह (११,०११) “श्रीमद् भगवत् गीता” का वितरण करने का आयोजन करेंगे ।

यह कार्यक्रम में “श्री नवजीवन विध्यालय” निकावा के संचालक श्रीमान् तुषारभाई वादी साहब, श्रीमान् विशालभाई रामाणी साहब और श्रीमती कैलासबेन वादी, उपस्थित अतिथि विशेष श्रीमान् जयेशभाई चिखलीया , श्रीमती मंजुलाबेन चिखलीया और विध्यालय के तमाम शिक्षिकाएँ उपस्थित रहे थे । साथ ही “देवसेना” संस्था के जामनगर जिल्ला महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्षा श्रीमती हर्षाबेन रावल ने भी कार्यक्रम में सहयोग दिया और श्रीमती कैलासबेन वादी के कुशल संचालन द्वारा ईस कार्यक्रम को सफल बनाया गया ।

Related posts

Leave a Comment