विकास मित्र मतदान प्रतिशत बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं – जिलाधिकारी यशपाल सिंह मीणा

हिन्द न्यूज़, बिहार 

       मतदाता जागरूकता अभियान के तहत वैशाली जिले के बीका के प्रांगण में शनिवार को जिलापदाधिकारी यशपाल सिंह मीणा की अध्यक्षता में जिला के सभी 334 विकास मित्रों की बैठक आयोजित हुई ।

 जिलापदाधिकारी ने अध्यक्षीय संबोधन में विकास मित्रों का स्वागत करते हुए कहा कि विकास मित्रों ने विकास कार्यों के साथ-साथ हमेशा प्रशासन के लिए एक मददगार के रूप में ग्रासरूट लेवल पर काम किया है। उन्होंने आगे कहा कहा कि वैशाली की धरती विश्व के प्रथम गणतंत्र की धरती है। इसलिए आप और हम सभी मिलकर इस लोकसभा चुनाव में मतदान को 66% से ऊपर ले जाएं । उन्होंने आगे विकास मित्रों से कहा कि जितने भी महादलित टोला है, वहां सभी जाएं और देखें कि किस टोला में पिछले चुनाव में वोटिंग प्रतिशत कम रहा है और असामाजिक तत्वों की पहचान कर प्रशासन को अवगत कराएं। डराने धमकाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गांव टोला में संदेश फैलाइए की स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिए प्रशासन की तैयारी मुकम्मल है। आप इसमें सहभागी बने ।

बैठक में अपर समाहर्ता बिनोद कुमार सिंह, उप विकास आयुक्त शम्स जावेद अंसारी, अपर समाहर्ता (आपदा) मनोज कुमार सिंह, तीनों अनुमंडलों के अनुमंडल अधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी , जिला जन संपर्क पदाधिकारी, जिला कल्याण पदाधिकारी सहित कई पदाधिकारी भी शामिल थे।

संवाददाता : रमेश प्रसाद सिंह, बिहार

Related posts

Leave a Comment