एजुकेशन द टेरर हिंदी फिल्म को दर्शकों के द्वारा खूब सराहा जा रहा है इस फिल्म का हर किरदार लोगों को खूब पसंद भी कर रहे हैं

हिन्द न्यूज, बिहार

             भगवान विष्णु एवं ज्ञान की नगरी बिहार के गया जिले के कलाकारों के द्वारा एजुकेशन टेरर फिल्म का प्रदर्शन गया के पैराडाइज सिनेमा हॉल में किया गया ।इस फिल्म में गया के कलाकारों के द्वारा दरसाया गया है कि आज किस प्रकार शिक्षा में भ्रष्टाचार को लेकर उजागर करता है इस फिल्म की सूटिंग बिहार के भगवान बुद्ध की धरती और मोक्ष की धरती पर दरसाया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका बोधगया के नगर परिषद के मुख्य सभापति पति विजय मांझी ने विधायक का किरदार निभाया जो की विपक्ष का किरदार इनका सराहनीय रहा इस फिल्म में विपक्ष में रहते हुए भी सरकार के के खिलाफ आवाज उठाने का काम करते हैं और जिस तरह से शिक्षा विभाग में मनमानी के खिलाफ लोगो को जागरूक करने का काम करते हैं और आज के दौर में जिस तरह से शिक्षा विभाग और अन्य विभाग में गड़बड़ी को लेकर सुधारने पर जोर देते हैं लेकिन सत्ता में बैठे मंत्रियों के द्वारा उनका एक भी नही सुना जाता है ।

वही गया के निवासी गायक व समाजसेवक जितेंद्र कुमार ने इस फिल्म में नायक के पिता का अभिनय निभाया है जो एक इस फिल्म का अहम हिस्सा है और वह एक किसान होकर अपने बच्चे को पढ़ा लिखाकर एक अच्छे मुकाम पर पहुंचाना चाहते हैं। मुख्य नायक यश धनराज की अहम भूमिका निभाने का काम किया है। इस फिल्म मे गया के कलाकारों को काम करने का मौका मिला इस फिल्म विलेन का किरदार निभा रहे हैं रजा मुराद, अपने गया जिले के इमामगंज के रहने वाले व कई फिल्म में अपनी पहचान बना चुके अली खान , इस फिल्म में गया सिविल कोर्ट के जानेमाने वकील अमर दास की अहम भूमिका निभाने का काम किया है इनका पात्र एक पुलिस निरीक्षक के रूप में हुआ और आगे चलकर ये भ्रष्ट अधिकारी साबित हुए जिसे इनका पहचान हुआ और एक दिन वह सिटी dy एसपी के पद पर प्रमोसन होता है, जितेंद्र कुमार जो गया शहर के ही रहने वाले हैं। यह फिल्म बिहार के शिक्षा विभागों में हो रही भ्रष्टाचार के बारे में दर्साया गया है । इस फिल्म की सूटिंग, गया, बोधगया, राँची एवं फिल्म की नगरी मुंबई में की गई।

 

Related posts

Leave a Comment