हेल्थ केयर फाउंडेशन के द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर निशुल्क किया गया आंख का ऑपरेशन

हिन्द न्यूज़, बिहार

गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जाहिद वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा निशुल्क मोतियाबिंद शल्य चिकित्सक का आयोजन किया गया जिसमें डॉक्टर मोहम्मद सदरुल इस्लाम ने 60 रोगियों का ऑपरेशन किया । ऑपरेशन के बाद डॉक्टर मोहम्मद सदरूल इस्लाम ने कहा “इस शिविर में गरीब लोगों को दृष्टि प्रदान की है जो एक आशीर्वाद है” । इस तरह सीवर को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए बहुत प्रयास और समर्पण की आवश्यकता होती है । मैं भी जाहिर हेल्थ केयर फाउंडेशन को अपना सहयोग और समर्थन प्रदान करता रहूंगा।

इस टाइम को बिहार ऑप्टिकल के मालिक सैयद इकबाल ने सपोर्ट किया। उन्होंने जरूरतमंदों के लिए पूरे दिल से भाग लिया और ऑपरेशन के बाद मुफ्त चश्मा देने का संकल्प लिया। इस तरह, विंटेक्स टीवी के मालिक अंजार अनवर ने शिविर का समर्थन करने में उत्साह दिखाया और भविष्य में एनजीओ मिशन के सक्रिय रूप से भाग लेंगे।

राइजिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और निर्देशक ओवैस राजा और डायमंड पैलेस के मालिक नौशाद अहमद ने शिविर को सफलतापूर्वक आयोजित करने में भारी योगदान दिया है। जाहिद हेल्थ केयर फाउंडेशन के उपाध्यक्ष डॉक्टर जीशान नाहिद और सचिव डॉक्टर आफताब अहमद ने कहा आंखों की नियमित जांच करवाना आंखों की रोशनी में सुधार के लिए महत्वपूर्ण है। जल्दी पता लगने और उपचार से दृष्टि हानि को रोका जा सकता है। जाहिद हेल्थ केयर फाउंडेशन भविष्य में जरुरत पड़ने पर वंचित लोगों के लिए इस तरह के मुफ्त शिविर का आयोजन करेगा।

Related posts

Leave a Comment