जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड दी मगध सेन्ट्रल को कॉपरेटिव बैंक लि० के निदेशक मंडल के निर्वाचन के निमित मतदाता सूचियाँ तैयार

हिन्द न्यूज, गया (बिहार)

        निर्वाचन पदाधिकारी (स०स०) सह अनुमंडल पदाधिकारी, सदर, गया द्वारा एतद् द्वारा सूचना दी जाती है कि बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार नियमावली, 2008 एवं बिहार राज्य सहकारिता (संशोधन) नियमावली, 2008 के सुसंगत प्रावधानों तथा बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार द्वारा निर्गत निदेशों के अनुसार जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड दी मगध सेन्ट्रल को कॉपरेटिव बैंक लि० के निदेशक मंडल के निर्वाचन के निमित मतदाता सूचियाँ तैयार हो गयी है और उसकी एक-एक प्रति कार्यालय के समय के दौरान मेरे कार्यालय में और उपर्युक्त बैंक के कार्यालय में निरीक्षण के लिए उपलब्ध है। यह गया, जहानाबाद एवं अरवल जिलों के (यदि बैंक क्षेत्राधिकार एक के अधिक जिलों में पड़ता है) जिला निर्वाचन पदाधिकारी (स.स.)-सह-जिला पदाधिकारी, गया/जहानाबाद/अरवल के कार्यालय में भी निरीक्षण के लिये उपलब्ध है।

निर्वाचक नामावली के तैयार किये जाने की कट-ऑफ-तिथि 31.12.2022 है।

यदि उपरोक्त कट-ऑफ-तिथि के संदर्भ में नामावली में किसी नाम को सम्मिलित किया जाने के लिए कोई दावा या किसी नाम के सम्मिलित किये जाने के लिए कोई आक्षेप किया जाता है या किसी प्रविष्टि की विशिष्टियों की बाबत कोई आक्षेप हो, तो वह दिनांक 23.01.2023 से 02.02.2023 (कार्यालय अवधि) के बीच निर्धारित प्रत्रों में दाखिल किया जाय।

हर ऐसा दावा आक्षेप या तो मेरे कार्यालय में या जिला सहकारिता पदाधिकारी-सह-सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, नगर-सह-उप निर्वाचन पदाधिकारी (स०स०) प्राधिकृत, के समक्ष पेश किया जाय या डाक द्वारा भेज दिया जाय कि वह मुझे उपरोक्त तारीख तक मिल जाय। आपत्ति दाखिल करने के लिए निर्धारित प्रपत्रों का नमूना मेरे कार्यालय में उपलब्ध है। प्रारूप मतदाता सूची पर प्राप्त आपत्तियों के निष्पादन के पश्चात् मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन की तिथि-04.02.2023 निर्धारित है।

Related posts

Leave a Comment